मेसेज भेजें
उत्पाद
समाचार
घर > समाचार > Company news about सुरंगों में प्रयुक्त हेडलाइट्स की गुणवत्ता का आकलन कैसे करें?
आयोजन
हमसे संपर्क करें
86-755-89230326
अभी संपर्क करें

सुरंगों में प्रयुक्त हेडलाइट्स की गुणवत्ता का आकलन कैसे करें?

2021-01-06

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार सुरंगों में प्रयुक्त हेडलाइट्स की गुणवत्ता का आकलन कैसे करें?

सुरंगों में उपयोग किए जाने वाले हेडलाइट्स की गुणवत्ता का न्याय करने के लिए, आप निम्नलिखित पहलुओं पर विचार कर सकते हैंः

चमक और विकिरण दूरी: एक अच्छे खनिक के दीपक में पर्याप्त चमक और लंबी दूरी की विकिरण क्षमता होनी चाहिए।आप उनकी चमक और रोशनी की दूरी की तुलना करके विभिन्न खनिक दीपक के प्रदर्शन का न्याय कर सकते हैं.

 

बैटरी जीवनः एक अच्छे खनिक के दीपक की बैटरी जीवन लंबा होना चाहिए। आप इसकी बैटरी जीवन के बारे में जानने के लिए एक खनिक के दीपक की बैटरी क्षमता और उपयोग निर्देशों की जांच कर सकते हैं।

 

स्थायित्व: एक अच्छा खनिक दीपक टिकाऊ होना चाहिए और कठोर कार्य परिस्थितियों का सामना करने में सक्षम होना चाहिए। आप इसकी सामग्री, जलरोधक स्तर,गिरावट प्रतिरोधआदि।

 

संगतता और पोर्टेबिलिटी: एक अच्छा खनिक का दीपक ले जाने और उपयोग करने में आसान होना चाहिए। आप आकार, वजन,एक खनिक के दीपक की सहायक उपकरण संगतता और इसकी पोर्टेबिलिटी निर्धारित करने के लिए अन्य कारक.

 

सुरक्षाः काम की रोशनी के रूप में, खनिक के दीपक को सुरक्षित होने की आवश्यकता होती है। आप खनिक के दीपक के विस्फोट-सबूत स्तर की जांच कर सकते हैं और क्या यह संबंधित सुरक्षा मानकों को पूरा करता है ताकि इसके सुरक्षा प्रदर्शन का आकलन किया जा सके।

 

ROOBUCK KL2.8LMcordless headlamp is with more than 1000cycles battery life,1piece 2600mAh battery 10000lux,IP67 waterproof,weight is only similar one egg, it is very light,with cilp on the headlamp,so easily to plug into your safety helmetक्लिप अधिकांश ब्रांडों के हेडलाइट कैप स्लॉट पर फिट बैठता है।

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुरंगों में प्रयुक्त हेडलाइट्स की गुणवत्ता का आकलन कैसे करें?  0के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुरंगों में प्रयुक्त हेडलाइट्स की गुणवत्ता का आकलन कैसे करें?  1के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुरंगों में प्रयुक्त हेडलाइट्स की गुणवत्ता का आकलन कैसे करें?  2के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुरंगों में प्रयुक्त हेडलाइट्स की गुणवत्ता का आकलन कैसे करें?  3के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सुरंगों में प्रयुक्त हेडलाइट्स की गुणवत्ता का आकलन कैसे करें?  4

 

 

अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता खनन दीपक आपूर्तिकर्ता. कॉपीराइट © 2023-2024 FUTURE TECH LIMITED . सर्वाधिकार सुरक्षित।