मेसेज भेजें
उत्पाद
समाचार
घर > समाचार > Company news about क्या आपके जूते सही हैं?
आयोजन
हमसे संपर्क करें
86-755-89230326
अभी संपर्क करें

क्या आपके जूते सही हैं?

2017-01-17

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार क्या आपके जूते सही हैं?

GB21147-2007 में "पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट प्रोटेक्टिव शूज़" और GB21148-2007 "पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट सेफ्टी शूज़" 2007 में रिलीज़ हुए, एंटी-पंचर शूज़, एंटी-स्टैटिक शूज़, कंडक्टिव शूज़, प्रोटेक्टिव टो शूज़ आदि सभी शामिल हैं। पेशेवर जूते (असुरक्षित पैर की टोपी का दायरा), सुरक्षा जूते और सुरक्षात्मक जूते।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या आपके जूते सही हैं?  0


तो आप विभिन्न उद्योगों में सुरक्षा के जूते कैसे चुनते हैं?


सुरक्षात्मक पैर की अंगुली सुरक्षा जूते

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या आपके जूते सही हैं?  1
सुरक्षात्मक पैर की अंगुली सुरक्षा जूते चमड़े या अन्य सामग्रियों से बने जूते होते हैं और जूते के सामने के छोर पर धातु या गैर-धातु के भीतरी पैर की अंगुली से सुसज्जित होते हैं।वे एक निश्चित मात्रा में बल का सामना कर सकते हैं और पैर की उंगलियों को बाहरी वस्तुओं से बचा सकते हैं।GB|T12903-2008 "व्यक्तिगत श्रम सुरक्षा उपकरण शब्दावली" की परिभाषा के अनुसार, पैर की अंगुली सुरक्षा जूते की सुरक्षा के लिए फ्रंट एंड 200J ऊर्जा प्रभाव और 15kN दबाव का सामना कर सकता है, जबकि 100J ऊर्जा और 10kN दबाव के प्रभाव को सुरक्षा पैर की अंगुली सुरक्षात्मक जूते कहा जाता है। .

लोडिंग, अनलोडिंग, खनन, पेट्रोलियम, उत्खनन, धातु विज्ञान, बंदरगाह, मशीनरी, निर्माण, वानिकी, रसायन और अन्य उद्योगों के लिए उपयुक्त।

विरोधी भेदी सुरक्षा जूते


के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या आपके जूते सही हैं?  2
 

पंचर प्रूफ जूते को धूप में सुखाना और जूते के बाहरी हिस्से के बीच रखा जाता है ताकि वस्तु के तीखेपन को पंचर से रोका जा सके और पैर के निचले हिस्से को चोट से बचाया जा सके।इसके उत्पादों को GB21148-2007 "सुरक्षा जूते" के प्रावधानों का पालन करना चाहिए।

खनन, अग्नि सुरक्षा, निर्माण, वानिकी और अन्य उद्योगों के लिए उपयुक्त।


विद्युत इन्सुलेट सुरक्षा जूते

इंसुलेटेड शूज एक तरह के सेफ्टी शूज होते हैं जो इंसुलेटिंग मटीरियल से बने होते हैं।इलेक्ट्रिक इंसुलेशन शूज़ की लागू रेंज, नया मानक स्पष्ट रूप से बताता है: इलेक्ट्रिक इंसुलेशन शूज़ और क्लॉथ सरफेस इंसुलेशन शूज़ 15KV से कम टेस्ट वोल्टेज के साथ, 1000V से नीचे पावर फ़्रीक्वेंसी (50-60F) के काम के माहौल में लागू, टेस्ट इलेक्ट्रिक पावर 15KV से ऊपर शहर के इलेक्ट्रिक इंसुलेशन रबर के जूते 1000V से ऊपर के काम के माहौल के लिए उपयुक्त हैं।

इलेक्ट्रीशियन, इलेक्ट्रॉनिक ऑपरेटर, केबल इंस्टालर, सबस्टेशन इंस्टॉलर आदि के लिए उपयुक्त। काम के माहौल को ऊपरी सूखा रखना चाहिए।तेज वस्तुओं, उच्च तापमान और संक्षारक पदार्थों के संपर्क से बचें, और तल को जंग और क्षतिग्रस्त नहीं होना चाहिए।

विरोधी स्थैतिक सुरक्षा जूते

विरोधी स्थैतिक जूते सुरक्षात्मक जूते हैं जो मानव शरीर में स्थैतिक बिजली संचय को समाप्त कर सकते हैं और 250V से नीचे बिजली की आपूर्ति से बिजली के झटके को रोक सकते हैं।

ज्वलनशील कार्यस्थलों के लिए उपयुक्त, जैसे गैस स्टेशन संचालक, तरलीकृत गैस भरने वाले श्रमिक, आदि।

टिप्पणी:इसे इंसुलेटेड जूतों के रूप में इस्तेमाल करना मना है।एंटी-स्टैटिक शूज़ पहनें इंसुलेटेड वूल स्टॉकिंग्स नहीं पहनने चाहिए या इंसुलेटेड इनसोल का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।एंटी-स्टैटिक जूतों को एंटी-स्टैटिक कपड़ों के साथ इस्तेमाल किया जाना चाहिए।विरोधी स्थैतिक जूतों का आमतौर पर 200 घंटे से कम एक बार जूता प्रतिरोध के लिए परीक्षण किया जाना चाहिए।यदि प्रतिरोध निर्दिष्ट सीमा के भीतर नहीं है, तो इसका उपयोग विरोधी स्थैतिक जूते के रूप में नहीं किया जा सकता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर क्या आपके जूते सही हैं?  3
 

निम्नलिखित 5 बिंदुओं का पालन करने के लिए सुरक्षा जूते चुनें:

A. उपयुक्त प्रकार के सुरक्षात्मक जूतों के अलावा, पैर को फिट करना और इसे पहनने के लिए आरामदायक बनाना भी महत्वपूर्ण है।उचित आकार के जूते का सावधानीपूर्वक चयन करना बहुत महत्वपूर्ण है।

B. सुरक्षात्मक जूतों में एक गैर-पर्ची डिजाइन होना चाहिए, न केवल लोगों के पैरों को चोट से बचाने के लिए, बल्कि ऑपरेटर के फिसलने से होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए भी।

C. विभिन्न प्रदर्शन वाले विभिन्न सुरक्षात्मक जूतों को उनके संबंधित सुरक्षात्मक प्रदर्शन के तकनीकी संकेतकों को पूरा करना चाहिए, जैसे कि पैर की उंगलियों को चोट नहीं लगती है, पैरों के तलवों को छुरा नहीं मारा जाता है, और इन्सुलेशन की आवश्यकता होती है।

डी। सुरक्षात्मक जूते का उपयोग करने से पहले, सावधानीपूर्वक निरीक्षण या परीक्षण करें।इलेक्ट्रिकल और एसिड-आधारित संचालन में, क्षतिग्रस्त और फटे सुरक्षात्मक जूते खतरनाक होते हैं।

ई। सुरक्षात्मक जूते उपयोग के बाद ठीक से रखा जाना चाहिए।रबर के जूतों को पानी या कीटाणुनाशक से धोना चाहिए और सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए सुखाया जाना चाहिए।

सही उपयोग और रखरखाव के तरीके:

1. सुरक्षा जूतों के निर्माण को प्राधिकरण के बिना संशोधित नहीं किया जाना चाहिए।

2. पहनने वाले के पैरों के स्वास्थ्य और जूते के स्थायित्व को बनाए रखने में मदद के लिए उपयुक्त आकार के सुरक्षा जूते पहनें।

3. व्यक्तिगत स्वच्छता पर ध्यान दें।उपयोगकर्ताओं को अपने पैरों और जूतों को साफ और सूखा रखना चाहिए।

4. सुरक्षा जूतों को नियमित रूप से साफ करें, लेकिन सॉल्वैंट्स को डिटर्जेंट के रूप में उपयोग न करें।इसके अलावा, गंदगी के संचय से बचने के लिए एकमात्र को अक्सर साफ किया जाना चाहिए, क्योंकि एकमात्र की चालकता या विरोधी स्थैतिक प्रदर्शन चिपकने वाली गंदगी की मात्रा और फ्लेक्सिंग से प्रभावित होता है।

5. सुरक्षा जूतों को ठंडे, सूखे और हवादार क्षेत्र में रखें।

अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता खनन दीपक आपूर्तिकर्ता. कॉपीराइट © 2023-2024 FUTURE TECH LIMITED . सर्वाधिकार सुरक्षित।